सुपौल में गैस ऐजेंसी कर्मी से 1.10 लाख लूटे और हथियार लहलहाते चलते बने

सुपौल। जिले में अपराधी बेखौफ हैं दिनदहाड़े लूट की घटना अब आम हो गई है। पहले रात में सूने घर को चोर निशाना बनाते थे। अब लूट की वारदात ने पुलिस की नींद हराम कर दी है।

ताजा मामला सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र के रिंग बांध पर की है। जहां शुक्रवार की रात्रि कोसी के दक्षिणी रिंग बांध पर गैस एजेंसी के स्टाफ से लूट की घटना को अज्ञात तीन नकाबपोश अपराधियो ने अंजाम दिया है।
अपराधियों ने पहले गैस एजेंसी के कर्मी को मोटरसाइकिल से ठोकर मारा।  फिर हथियार दिखाकर 1.10 लाख की लूट की और हथियार लहलहाते चलते बने।

पीड़ित कर्मी अनिल कुमार साह ने बताया कि सामने से एक मोटरसाइकिल आया जिस पर 3 लोग सवार थे जिसने मोटरसाइकिल ठोकर मारी। जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े। इसी बीच हथियार से लैश अपराधियों ने उसे हथियार का भय दिखा कर रूपये से भरा थैला छीन कर फरार हो गये। बताया कि थैला में एक लाख 10 हजार रूपये था। जिसे वह अपने मालिक को देने घर जा रहा था।

 मामले में निर्मली प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि कांड अंकित कर पुलिस अपराधी के धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।
सुपौल में गैस ऐजेंसी कर्मी से 1.10 लाख लूटे और हथियार लहलहाते चलते बने सुपौल में गैस ऐजेंसी कर्मी से 1.10 लाख लूटे और हथियार लहलहाते चलते बने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 02, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.