फिर बदले गए मधेपुरा सदर के थानाध्यक्ष, इन्स्पेक्टर के. बी. सिंह को नई जिम्मेवारी

मधेपुरा सदर थाना के थानाध्यक्ष महज एक महीने में ही बदल दिए गए हैं. सदर थानाध्यक्ष की नई जिम्मेवारी पु. नि. के. बी. सिंह को सौंपी गई है.

पुराने थानाध्यक्ष पु. नि. बिरेन्द्र प्रसाद महतो को एक संपत्तिमूलक अपराध से सम्बंधित घटना में एफआईआर दर्ज नहीं करने के कारण डी.आई.जी., सहरसा के आदेश के आलोक में हटाया गया है.

मधेपुरा सदर थाना की नई जिम्मेवारी उदाकिशुनगंज थाना के थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर के. बी. सिंह (कृष्ण बली सिंह) को दी गई है. बता दें कि पिछले महीने ही सदर थानाध्यक्ष के रूप में पदस्थापित पु. नि. बिरेन्द्र प्रसाद महतो का स्थानांतरण पुलिस केंद्र सिंहेश्वर में करने के अनुमोदन के पश्चात उन्हें प्रभारी परिचारी प्रवर के रूप में पदस्थापित किया गया है. उधर मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक के आदेश संख्यां 1041/2017 दिनांक 04.10.2017 के आलोक में ही पु. नि. सुरेश प्रसाद राम को उदाकिशुनगंज का थानाध्यक्ष बनाया गया है.
फिर बदले गए मधेपुरा सदर के थानाध्यक्ष, इन्स्पेक्टर के. बी. सिंह को नई जिम्मेवारी फिर बदले गए मधेपुरा सदर के थानाध्यक्ष, इन्स्पेक्टर के. बी. सिंह को नई जिम्मेवारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.