15 लीटर महुआ देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक, मधेपुरा के निर्देशानुसार शराबबंदी अभियान को और सफल बनाने के उद्देश्य से पुरैनी थानाक्षेत्र में गुरुवार की रात चलाए गए समकालीन अभियान के दौरान पुरैनी में फिर शराब के गिरफ्तारी हुई है.

पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने थानाक्षेत्र के भटौनी नहर पुल के पास से गुप्त सूचना के आधार पर साइकिल पर सवार होकर महुआ शराब लेकर आ रहे दो युवक रमन कुमार एवं किशन कुमार दोनों को पुरैनी को रंगे हाथ 15 लीटर कुल 30 पाउच महुआ देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया. इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने पुरैनी थाना में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि गुप्त सूचना मिली कि दो युवक उक्त रास्ते से महुआ शराब लेकर जा रहे है जो बिहारीगंज थानाक्षेत्र के मंजौरा ओपी अन्तर्गत जोतैली सौतारी से शराब लेकर पुरैनी बाजार में शराब की बिक्री करते हैं. एसआई कामेश्वर प्रसाद राय और पुलिस बल के साथ नहर पर पहुंचकर उक्त दोनो युवक को शराब के साथ दबोचा लिया. जिसके बाद थानाकांड संख्या 124/17 के तहत मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया है.
15 लीटर महुआ देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार 15 लीटर महुआ देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.