राष्ट्रीय जनता दल का संगठनात्मक चुनाव, सर्वसम्मति से चुने गए डेलीगेट्स

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत में राष्ट्रीय जनता दल ने अपने संगठनात्मक चुनाव के तहत शुक्रवार को मध्य विद्यालय श्रीनगर परिसर में राजद पंचायत अध्यक्ष का चुनाव किया. जिसमें सर्वसम्मति से सुरेश यादव एवं दीपेंद्र यादव डेलीगेट के रूप में निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए.


वहीं यह प्रक्रिया निर्वाचन पदाधिकारी अशोक कुमार के देखरेख में संपन्न हुई. इस मौके पर उपस्थित लोगों ने फूल माला पहनाकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया. उधर प्रखंड के भतरंधा परमानपुर पंचायत में राष्ट्रीय जनता दल के पंचायत अध्यक्ष का चुनाव शुक्रवार को भतरंधा परमानपुर के पंचायत भवन में बैठक आयोजित कर पंचायत राजद अध्यक्ष का चुनाव किया गया. पंचायत निर्वाचन पदाधिकारी संजीव कुमार मेहता की देखरेख में पंचायत अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से विजय कुमार यादव का चयन किया गया. और प्रखंड डेलीगेट के लिए अशोक यादव एवं भूपेन्द्र यादव को सर्वसम्मति से चयन किया गया. वहीं मौके पर प्रोफेसर अमरेंद्र, योगेंद्र यादव उर्फ तूफानी यादव, लल्लन यादव, रामकृष्ण यादव, मिथिलेश यादव, सुशील कुमार सिंह आदि अनेकों राजद के कार्यकर्ता मौजूद थे.
राष्ट्रीय जनता दल का संगठनात्मक चुनाव, सर्वसम्मति से चुने गए डेलीगेट्स राष्ट्रीय जनता दल का संगठनात्मक चुनाव, सर्वसम्मति से चुने गए डेलीगेट्स Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.