मधेपुरा शहर में 10 लीटर शराब के साथ होटल मालिक गिरफ्तार

मधेपुरा शहर के बस स्टैंड स्थित एक होटल में आज पुलिस की छापेमारी में दस लीटर शराब के साथ होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि मौके पर से शराब कारोबारी बाइक छोड़कर भाग गया ।

मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार ने सदर थाना में पत्रकार सम्मेलन के दौरान बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बस स्टैंड के मधु होटल मे शराब कारोबारी शराब की डिलेवरी देने आया है. सूचना मिलते ही तत्काल यातायात नियंत्रण में तैनात एसआई सन्तोष कुमार दीक्षित को कमांडो टीम के साथ भेजा गया । पुलिस को देख कर शराब कारोबारी होटल के पीछे के रास्ते भाग निकला । होटल की तलाशी में एक बैग से पचास पाउच (दस लीटर) देशी शराब बरामद हुआ. होटल मालिक विजय कुमार को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया ।

एएसपी ने कहा कि शराब कारोबारी के भागने पर होटल मालिक ने शराब भरे बैग को छुपाया था इससे स्पष्ट होता कि शराब कारोबारी से इसकी मिलीभगत है । जबकि दूसरी तरफ होटल मालिक का कहना था कि मानिकपुर का रहने वाला राजेश कुमार बाइक से खाना खाने होटल आया पुलिस देखकर वह बाइक और बैग छोड़कर फरार हो गया । शराब कारोबार में उनकी किसी प्रकार की  संलिप्तता नहीं है।

सदर थाना में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार महतो, सन्तोष कुमार दीक्षित भी उपस्थित थे।
मधेपुरा शहर में 10 लीटर शराब के साथ होटल मालिक गिरफ्तार मधेपुरा शहर में 10 लीटर शराब के साथ होटल मालिक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.