सुपौल: रोड एक्सीडेंट में फारबिसगंज के युवा व्यवसायी की दर्दनाक मौत

सुपौल। वीरपुर थाना क्षेत्र स्थित एसएच 91 पर शुक्रवार की संध्या बसंतपुर पोखर के समीप बाइक व रिक्सा की हुई टक्कर में बाइक सवार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। 

वहीं इस घटना में रिक्सा चालक एवं रिक्सा पर सवार एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जख्मी का ईलाज वीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक व बाइक सवार की चिथड़े उड़ गये। घटना के संबंध में बताया गया कि बाईक सवार पहले खड़ी रिक्सा में ठोकर मारते हुए सड़क किनारे लगे दिशा सूचक बोर्ड से टकराते हुए काफी दूर जा गिरा।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों जख्मी को वीरपुर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शव के तलाशी के क्रम में पुलिस ने मृतक के जेब से कुछ कागजात सहित आठ हजार रूपये भारतीय नोट एवं 26 हजार रूपये नेपाली करैंसी बरामद किया। 

मृतक की पहचान अररिया जिले के फारबिसगंज निवासी 38 वर्षीय प्रदीप कुमार सेठिया के रूप में की गई है। जो व्यापारी से रूपये वसूली कर वापस घर लौट रहे थे। वीरपुर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।
सुपौल: रोड एक्सीडेंट में फारबिसगंज के युवा व्यवसायी की दर्दनाक मौत सुपौल: रोड एक्सीडेंट में फारबिसगंज के युवा व्यवसायी की दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.