मधेपुरा: आलमनगर के घाटों का भी एसडीओ और एसडीपीओ ने किया निरीक्षण

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड स्थित कई छठ घाटों का निरीक्षण एस डी ओ जैड हसन एवं एसडीपीओ अरूण दुबे ने किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने सीओ को कई दिशानिर्देश दिए.


एसडीओ उदाकिशुनगंज मो0 जैड हसन ने आलमनगर खगड़िया बस स्टैंड स्थित छठ घाट, सर्वेश्वर महादेव मंदिर परिसर स्थित छठ घाट, खुरहान स्थित छठ घाट, मुरौत सुखाड़ घाठ, सोनामुखी स्थित छठ घाटों का का निरीक्षण के उपरान्त सीओ आलमनगर बिकास कुमार को बैरीकेटिंग को पूर्ण करने, प्रत्येक घाट पर दो गोताखोर एवं नाव की व्यवस्था अविलंब करने का निर्देश दिया. साथ ही आलमनगर के खगड़िया बस स्टैंड स्थित पोखर के गंदा रहने पर सफाई के साथ-साथ ब्लिचिंग पाउडर के साथ-साथ चूना देने का निर्देश दिया. आलमनगर बाजार में गंदगी रहने पर ब्लिचिंग पाउडर डालने का निर्देश दिया. वहीं सभी घाटों पर ध्वनि विस्तारक यंत्र के साथ-साथ चौकीदार की प्रतिनियुक्ति करने का निर्देश दिया । 

उन्होने बताया कि प्रशासन छठ पूजा को लेकर पूरी तरह मुश्तैद है, किसी भी तरह की अप्रिय घटना नहीं घटे इसके लिए सभी जगहों पर पुलिस बल तैनात किया गया है ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
मधेपुरा: आलमनगर के घाटों का भी एसडीओ और एसडीपीओ ने किया निरीक्षण मधेपुरा: आलमनगर के घाटों का भी एसडीओ और एसडीपीओ ने किया निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.