मधेपुरा में जन्माष्टमी के अवसर पर भव्य कार्यक्रम की तैयारी

मधेपुरा में जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर इस बार फिर जिला मुख्यालय के कृष्ण मंदिर गौशाला परिसर में कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाया जा रहा है.

कार्यक्रम की पूरी जानकारी देते हुए कृष्ण क्रांति संघ मधेपुरा के संरक्षक परमेश्वरी यादव प्रमंडलीय सचिव शिक्षक संघ सह मुख्य यजमान भागवत कथा एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती सावित्री देवी, कृष्ण क्रांति संघ के अध्यक्ष अजय प्रसाद तथा सचिव राजेश कुमार मेहता ने बताया कि सोमवार 7 अगस्त को दिन के 3:00 बजे से श्रीमद् भागवत कथा प्रारंभ होगा जो 14 अगस्त तक चलेगा. 14 अगस्त की रात्रि भजन कीर्तन का कार्यक्रम है जिसके साथ रात के 12:00 बजे भगवान श्री कृष्ण का अवतरण होने के पश्चात प्रसाद वितरण का कार्यक्रम भी किया जाएगा. जबकि उसके अगले दिन मंगलवार 15 अगस्त को दिन के 2:00 बजे से भव्य शोभायात्रा मधेपुरा में निकाली जाएगी.

उन्होंने सभी कृष्ण भक्तों से अपील की है कि इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें उन्होंने यह भी बताया कि गीता के मर्मज्ञ पंडित श्री चंदेश्वरी धारजी के द्वारा कथावाचन किया जाएगा.
मधेपुरा में जन्माष्टमी के अवसर पर भव्य कार्यक्रम की तैयारी मधेपुरा में जन्माष्टमी के अवसर पर भव्य कार्यक्रम की तैयारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.