महिला ने लगाया दबिया से तो विरोधी ने लगाया डायन कहकर मारने का आरोप

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के परसा पंचायत के जीतपुर गाँव में जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी.

मिली जानकारी के अनुसार जीतपुर गाँव निवासी उन्नीस वर्षीया निभा देवी, पिता श्रवण यादव ने थाना में आवेदन देकर कहा कि सुरेन्द्र कुमार एवं रामकुमार राजदेव यादव सहित करीब आधा दर्जन व्यक्तियों ने दरवाजे पर आकर गंदी-गंदी गालियां देते हुए सुरेन्द्र कुमार ने मेरी बूढ़ी दादी बुचिया देवी को दबिया से सर पर मारा जिससे सर से खून निकलने लगा और मेरी बूढ़ी दादी पूर्ण रूप से घायल हो गयी.

वहीं दूसरे पक्ष की पैंसठ वर्षीया पार्वती देवी, पति राजदेव यादव ने थाना में आवेदन देकर कहा कि मैं दरवाजे पर झाडू लगा रही थी कि अचानक बुचिया देवी, कलावती देवी, निभा देवी, कविता देवी सहित करीब एक दर्जन व्यक्तियों ने डायन-डायन कहते हुए दरवाजे पर आकर मारपीट करने लगी. साथ ही मेरे 15,000 रूपये नगद और करीब तीस हजार रूपये के चाँदी के जेवरात भी घर से लेकर चली गयी.

इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष रामविलाश रमण ने बताया कि प्रथम पक्ष के निभा देवी के आवेदन पर छह व्यक्ति को नामजद अभियुक्त बनाते हुए शंकरपुर कांड संख्या 120\17 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है, एवं दूसरे पक्ष के पार्वती देवी के आवेदन पर बारह व्यक्ति को नामजद अभियुक्त बनाते हुए शंकरपुर कांड संख्या 121\17 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. दोनों पक्षों के अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.
 
महिला ने लगाया दबिया से तो विरोधी ने लगाया डायन कहकर मारने का आरोप महिला ने लगाया दबिया से तो विरोधी ने लगाया डायन कहकर मारने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.