सिंहेश्वर विधायक डॉ. रमेश ऋषिदेव को मंत्रिमंडल में शामिल करने पर जश्न का माहौल

मधेपुरा के सिहेंश्वर के युवा विधायक डॉ. रमेश ऋषिदेव को मंत्रिमंडल में शामिल करने पर सिहेंश्वर, कुमारखंड और शंकरपुर के जदयू कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी ।


लोगों ने लगातार तीन बार से जीत कर विधानसभा में पहुँच रहे विधायक को  मंत्री बनने की शुभकामनाएं दी । दूसरी तरफ जदयू कार्यकर्ताओं ने मिठाईयाँ बाँट कर खुशी जताई ।

मौके पर राज्य परिषद के सदस्य सियाराम यादव, सेवा दल के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार यादव, प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल, पंचायती राज के जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव, मीडिया प्रभारी मनोज यादव, प्रकाश चंद्र जयसवाल, प्रमोद कुमार जयसवाल, राजेंद्र यादव, दानी मंडल, बबलू ऋषिदेव, सुबोध ठाकुर, गुलशन ठाकुर, विकास कुमार, सुभाष यादव ने बधाई दी । वहीं एनडीए गठबंधन के साथी भी सिहेंश्वर के शर्मा चौक पर जम कर पटाखे चलाए और नीतीश कुमार और सुशील मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए ।

बता दें कि डॉ. रमेश ऋषिदेव को अनुसूचित जाति/ जनजाति मंत्रालय का प्रभार मिला है.
सिंहेश्वर विधायक डॉ. रमेश ऋषिदेव को मंत्रिमंडल में शामिल करने पर जश्न का माहौल सिंहेश्वर विधायक डॉ. रमेश ऋषिदेव को मंत्रिमंडल में शामिल करने पर जश्न का माहौल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.