BNMU: बीपीएससी से अनुशंसित सहायक प्राध्यापकों की हुई काउंसिलिंग

बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा भू. ना. मंडल विश्वविद्यालय के अर्थशास्त्र विभाग में सहायक प्रोफेसर के पद पर जिन 23 अभ्यर्थियों की नियुक्ति हेतु अनुशंसा हुई है, उनमें से 20 अभ्यर्थियों के कागजातों और डिग्रियों की बुधवार को जांच हुई।

जांच कार्य कर रहे संकायाध्यक्ष डॉ शिवमुनि यादव और सी.सी.डी.सी. डॉ अनिल कंट मिश्रा ने बताया कि आयोग द्वारा अनुशंसित अभ्यर्थियों में विभिन्न प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों से डिग्री प्राप्त आवेदक शामिल हैं। दिल्ली विश्वविद्यालय,जे एन यू एवं अन्य प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों के अतिरिक्त देश के नीति आयोग में काम कर चुकी महिला प्राध्यापक का भी चयन किया गया है।

ज्ञातव्य है कि इन चयनित अभ्यर्थियों के साक्ष्यों की जांच से संतुष्ट होने के बाद इनकी नियुक्ति और पदस्थापना विभिन्न अंगीभूत कालेजों में की जाएगी। इससे पूर्व भी मनोविज्ञान विभाग में कुल दस नामों की चयनित सूची भेजी गई थी जिनमें से से आठ अभ्यर्थियों उपस्थित होकर काउंसिलिंग में शामिल हुए थे।
BNMU: बीपीएससी से अनुशंसित सहायक प्राध्यापकों की हुई काउंसिलिंग BNMU: बीपीएससी से अनुशंसित सहायक प्राध्यापकों की हुई काउंसिलिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.