मधेपुरा: 15 वर्षीय किशोर लापता, परिजनों को अनहोनी की आशंका

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के फुलौत पश्चिमी के निवासी चौधरी का पुत्र 15 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार बीते रविवार से लापता हो गया है. काफी खोजबीन की गई पर नहीं मिलने पर अंत में परिजनों द्वारा फुलौत ओपी में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है.

परिजनों ने बताया कि कन्हैया कुमार थोड़ा कम सुनता हैं. जिसका रंग सांवला है. बच्चे के गुम होने के बाद परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है. घर में चूल्हा भी नहीं जल रहा है. परिजनों को डर सता रहा है कि कहीं उसके साथ कोई अनहोनी नहीं हो जाय।

मालूम हो कि इसी तरह फुलौत के शहंशाह चौधरी का अपहरण कर उसकी हत्या कर मक्के के खेत में फेंक दिया था. कहीं वही हाल मेरे बच्चे के साथ ना हो जाए. इसी गम में परिजन बच्चे को तलाश करने में रात दिन लगे हुए हैं। फुलौत ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने कहा कि कन्हैया कुमार के गुमशुदगी का मामला प्रकाश में आया है.परिजनों द्वारा आवेदन दी गई है.जाँच पड़ताल कर बच्चे की खोज  की जा रही है।
मधेपुरा: 15 वर्षीय किशोर लापता, परिजनों को अनहोनी की आशंका मधेपुरा: 15 वर्षीय किशोर लापता, परिजनों को अनहोनी की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.