सील पेट्रोल पंप सोमानी फ्यूल सेंटर के मालिक पर दर्ज हुई प्राथमिकी

मधेपुरा के जिला पदाधिकारी के द्वारा पेट्रोल पम्पों के द्वारा ग्राहकों को माप से कम पेट्रोल देने के मामले में हाल में की गई कार्रवाई से जहाँ पेट्रोल पंल मालिकों में हडकंप है वहीँ अब इनपर प्राथमिकी भी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू है.

जिला पदाधिकारी के द्वारा गठित दल के द्वारा गत दिनों बिहारीगंज मे सोमानी फ्यूल सेंटर की जांच की जांच की गयी थी। जिसमें गड़बड़ी पायी गयी थी। उसी के बावत उक्त पेट्रोल पंप व मापतौल निरीक्षक के विरूद्ध बिहारीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

जिलाधिकारी मधेपुरा
मो० सोहैल के निर्देश के आलोक में बिहारीगंज के प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी द्वारा थाना में मामला दर्ज करवाया गया है। जिसमें आरोपित किया गया है कि उक्त पंप के दोनों नोजल से कम तेल ग्राहकों को देने के अलावे पांच लीटर तेल में दो सौ एमएल तेल कम पाने की पुष्टि हुई है। उक्त आलोक में पंप के मालिक व मापतौल निरीक्षक रविकांत संतोष पर निलंबन व विभागीय कार्यवाही समेत सुसंगत धारा के तहत प्राथिमिकी दर्ज की गयी। बिहारीगंज थाना कांड संख्या 164/2017 अंडर सेक्शन 406, 420 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
सील पेट्रोल पंप सोमानी फ्यूल सेंटर के मालिक पर दर्ज हुई प्राथमिकी सील पेट्रोल पंप सोमानी फ्यूल सेंटर के मालिक पर दर्ज हुई प्राथमिकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.