मधेपुरा: दो सौ से ज्यादा लोग चेचक और खसरा से आक्रान्त

 मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के गौरीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 पंडा टोला मुसहरी में दो सौ से ज्यादा लोग चेचक और खसरा से आक्रान्त है ।

   जानकारी के अनुसार मुसहरी टोला में लगभग 300 परिवार हैं, जिसमे करीब करीब हर घर में एक से चार लोग इसके शिकार हैं । अंधविश्वास के कारण लोग ईलाज के लिए नही जाते हैं । अभी भी पूरे टोला में बच्चे, बूढ़े, जवान और महिलाओं को मिला कर लगभग 200 वयक्ति मीजील्स और चिकेन पॉक्स से पीड़ित हैं। 

   चेचक फैलने की जानकारी मिलते ही पीएचसी प्रभारी डा. आनंद भगत ने अपनी टीम के साथ पंडा टोला में पहुच कर लोगो को समझा बुझा कर ईलाज शुरू किया । इस बावत डा. भगत ने बताया सुबह से यहा एक मेडिकल टीम कैंप भी करेगी और सीएस को इसकी जानकारी दे दी गई है । मघेपुरा से साफ सफाई पर ध्यान देने की जानकारी देने के लिए भी एक टीम आ रही है।                       

    वहीँ मौके पर डा. आनंद भगत ने नितिश कुमार 14, दिलखुश कुमार 10, सुजीत कुमार 15, पूजा कुमारी 7, रूणा कुमारी 2, सुनिला कुमारी 5, निशा कुमारी 6, पप्पू कुमार 4, कारी कुमारी 2, रौकी कुमार, 8 को अधिक बीमार पाकर तुरंत अस्पताल भेज दिया।
मधेपुरा: दो सौ से ज्यादा लोग चेचक और खसरा से आक्रान्त मधेपुरा: दो सौ से ज्यादा लोग चेचक और खसरा से आक्रान्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.