मधेपुरा में 20-20 क्रिकेट: रोमांचक मैच में सहरसा ने नेपाल को हराया


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के भुवनेश्वरी मुरहो उच्च विद्यालय के प्रांगण में  क्रांति  क्रिकेट क्लब के सौजन्य से ट्वेंटी ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार के द्वारा किया गया.

      मंगलवार को खेले गए इस ओपनिंग मैच में नेपाल विराट नगर की टीम और सहरसा की टीम ने हिस्सा लिया. नेपाल की टीम के  हिस्सा लिया. इस मैच के उद्घाटन के मौके पर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने फीता काटकर मैच का शुभारंभ किया और उन्होंने मैच की ओपनिंग में 1 ओवर की बैटिंग भी की. इस उद्घाटन मैच में मुख्य अतिथि दिनेश मिश्र इस मैच के प्रायोजक मनोज शाह, डायरेक्टर एन आई टी आई, मानव कुमार सिंह, डायरेक्टर बी आर ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल, अशोक कुमार वर्मा डायरेक्टर वेल्डन फ्यूचर पब्लिक स्कूल, गौतम यादव मां फर्नीचर के डायरेक्टर भी मौके पर मौजूद थे.

 इस मैच में अंपायर की भूमिका नितेश सिंह और दीपक कुमार निभा रहे थे तथा क्रांति क्रिकेट क्लब के मेंबर अंकित नंदन राजा, मिथिलेश, अमित, राजा शर्मा, अरविंद, सिकंदर, कॉमेंटेटर के रूप में राजन राजा और स्कोरर  के रूप में  विपुल कुमार तथा तथा क्रांति क्रिकेट क्लब के कमेटी के अध्यक्ष राहुल भगत भी मौजूद थे.
     29 अप्रैल से लेकर के 1 माई तक चलने वाले इस लीग मैच में हिस्सा लेने वाली टीम सहरसा मधेपुरा भागलपुर विराटनगर मधुबनी पूर्णिया एवं मुरलीगंज की टीम हिस्सा ले रही है. कुछ मैच डे नाईट खेली जाएगी. नेपाल की टीम की ओर से मोहम्मद आलम गुणानंद राय, रमेश यादव, रोबिन सिंह, समीद राय, हिमांशु, रितेश मंडल, कारी खां, अमित यादव आदि थे जबकि सहरसा की ओर से सुनील, नीरज, रुपेश, सन्नी, प्रशांत, अभिषेक, धीरज, बिट्टू आदि खिलाड़ी भाग ले रहे थे । पहले मैच में सहरसा ने नेपाल की टीम को 81 रनों से पराजित किया।
मधेपुरा में 20-20 क्रिकेट: रोमांचक मैच में सहरसा ने नेपाल को हराया मधेपुरा में 20-20 क्रिकेट: रोमांचक मैच में सहरसा ने नेपाल को हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.