मजाक में बात बढ़ी थी और मधेपुरा में परीक्षार्थी ने चाकू से एक को जख्मी किया

मधेपुरा जिला के भिरखी वार्ड नंबर 26 में रविवार को एक छात्र को दूसरे छात्र द्वारा चाकू घोंप देने की घटना वास्तव में हैरान कर देने वाली है.
मामूली सी बात या मजाक पर बात का इतना बढ़ना दर्शाता है कि किस तरह युवा और किशोर बात-बात पर आप खो रहे रहे हैं.
    घटना की चर्चा आज भी दिन हर होती रही. बताया जाता है कि भिरखी में रुपम लॉज में दो छात्र रंजीत एवं पीयूष थे, जिनमे पीयूष मैत्रक का परीक्षार्थी था. मजाक से बात शुरू हुई और दोनों आपस में झगड़ गए जिसके बाद रंजीत का भाई मिथलेश जब अपने गांव से लॉज पर आया  और उसे मालूम हुआ कि दोनों लड़ाई किया है तो वह बस पीयूष को समझाने गया कि अगर मेरा भाई की गलती थी तो हम आते तो बताता, क्यों उसके साथ मारपीट क्यों किया?
     इतने में पीयूष ने आवेश में आकर मिथलेश पर चाकू से वार कर दिया जिससे मिथिलेश को पीठ और पेट पर चाकू लगने से वह घायल हो गया. उसके बाद आनन फानन में मिथलेश को हॉस्पिटल लाया गया जहां इलाज चल रहा है. सूचना पर कमांडो ग्रुप ने लॉज पर छापा मारकर पीयूष और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार में से पीयूष अतलखा (सहरसा), मनीष कुमार आलमनगर और अनिल कुमार प्रतापनगर नवगछिया का बताया गया है.
मजाक में बात बढ़ी थी और मधेपुरा में परीक्षार्थी ने चाकू से एक को जख्मी किया मजाक में बात बढ़ी थी और मधेपुरा में परीक्षार्थी ने चाकू से एक को जख्मी किया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.