होली में खलल डालने के लिए रखा था शराब की बड़ी खेप, 350 लीटर के साथ दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के बैहरी पंचायत के बैरवना गांव में सिंहेश्वर पुलिस ने बेचन मंडल और कुशो  मंडल के घर पर छापा मारकर 7 गैलन में सारे 350 लीटर देसी शराब के साथ दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

   जानकारी के अनुसार शराब माफियाओं ने होली में खलल डालने के लिए  शराब की खेप खपाने के लिए बडे पैमाने पर शराब इकट्ठा किया । पत्रकार वार्ता में इंस्पेक्टर रमेश कुमार उपाध्याय ने कहा समकालीन योजनाओं के तहत गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष बीडी पंडित, गुप्तेश्वर सिंह, नाजो, सीताराम, सत्य नारायण ऋषिदेव,  डीपीसी रंजीत कुमार पांडे जय, किशोर राम, सुमित कुमार त्रिपाठी, सुदर्शन राम नवल, किशोर यादव, रणबीर कुमार, अंबिका सिंह, के साथ छापेमारी की गई । यह छापामारी 3 दिन और चलेगी ताकि होली में शराब माफिया द्वारा शराब का खेल नहीं खेल सके । उन्होंने कहा शराब का धंधा करने और उसे बेचने वालों को बख्शा नहीं जाएगा । 
होली में खलल डालने के लिए रखा था शराब की बड़ी खेप, 350 लीटर के साथ दो गिरफ्तार होली में खलल डालने के लिए रखा था शराब की बड़ी खेप, 350 लीटर के साथ दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.