परीक्षार्थियों और अभिभावकों की भीड़ से मधेपुरा में लगा महाजाम, घंटों बाद निजात

जिले कहिये या फिर बिहार में ही मैट्रिक परीक्षा की एक बड़ी खासियत चली आ रही है कि परीक्षार्थियों के साथ बड़ी संख्यां में अभिभावक भी केन्द्रों तक पहुँचते हैं और कहीं-कहीं तो एक परीक्षार्थी पर कई अभिभावक.
ऐसे में शहर का जाम से हांफना कोई आश्चर्य नहीं. मधेपुरा में भी आज कई जगहों पर महाजाम लगा तो आमलोग भी परेशान हो गए.
           हुआ यूं कि दिन में परीक्षा के प्रथम  पाली के समाप्ति के बाद केन्द्रों से निकलने  वाले परीक्षार्थी और दूसरी पाली की परीक्षा में शामिल होने के लिए जाने वाले परीक्षार्थियों और उनके अभिभावकों की भीड़ से शहर में कई जगह जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई.
     जिला मुख्यालय के कालेज चौक,  टीपी कालेज के  सामने,  पीएस  कालेज के  पास  बी पी मंडल चौक , एस एन पी एम स्कूल के सामने, कर्पूरी  चौक आदि सडकों पर वाहनों की लम्बी  कतार लग गई और शुरू में मौजूद पुलिस भी जाम समाप्त करवाने मे विफल रही. सूचना मिलने पर सदर थानाध्यक्ष  मनीष कुमार ने जाम स्थल पर अतिरिक्त  पुलिस बल भेजा ओर स्वयं बीपी मंडल चौक पर मोर्चा संभाला. घंटो की जद्दोजहद के बाद जाम को समाप्त करवाया जा सका. 

परीक्षार्थियों और अभिभावकों की भीड़ से मधेपुरा में लगा महाजाम, घंटों बाद निजात परीक्षार्थियों और अभिभावकों की भीड़ से मधेपुरा में लगा महाजाम, घंटों बाद निजात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.