मधेपुरा: दो मोटरसायकिलों की आमने-सामने भीषण टक्कर में तीन घायल, गंभीर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के जोरगामा गांव के पास आज शनिवार को  दो बाइक की जोरदार आमने-सामने की टक्कर मे तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.

      घायलों की स्थिति इतनी नाजुक थी कि एक तो सड़क पर खून के फव्वारे बह रहे थे और उसके बाद तीनो को पहले सदर अस्पताल  मधेपुरा में भर्ती कराया गया पर प्रारंभिक ईलाज के बाद उन तीनों को दरभंगा  मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया है.
       इस भीषण दुर्घटना के संबंध में वहां मौजूद कई प्रत्यक्षदर्शियों ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि दिन के 2 बजे के आसपास मीरगंज से महज कुछ ही दूरी पर जोरगामा मिड्ल स्कूल के पास तेज रफ्तार से जा रही दो मोटरसायकिल एक भयानक आवाज के साथ आमने सामने टकरा गई. जिसमें तीन बुरी तरह घायल हो गए.
     घायलों में एक सुपौल जिले के लौकहा वार्ड  संख्यां 9 के राजन साह  जबकि बाकी दो की पहचान कुमारखंड थानाक्षेत्र के यदुआपट्टी के मो. शाहीद और अमित कुमार के रूप में हुई है.
मधेपुरा: दो मोटरसायकिलों की आमने-सामने भीषण टक्कर में तीन घायल, गंभीर मधेपुरा: दो मोटरसायकिलों की आमने-सामने भीषण टक्कर में तीन घायल, गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.