अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप: शर्ट के स्टीकर पर लिखा है वेलकम टेलर्स पूर्णिया

सुपौल। भपटियाही थाना क्षेत्र के माकैर गढ़िया गांव में बुधवार को समीप एनएच 57 सड़क मार्ग के बगल से एक 22 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है।
शव मिलने से प्रखंड क्षेत्र में हड़कंप का माहौल बना हुआ है।
 भपटियाही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों के सूचना के बाद अज्ञात युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष श्री मिश्रा ने बताया कि मृतक युवक की पहचान नहीं हो पायी है। घटना प्रथम दृष्टया  हत्या का प्रतीत होता है। कहीं दूसरे जगह 24 घंटे पूर्व ही हत्या कर शव को ला कर फेंक दिया गया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने बताया कि मृतक के नाक से खून निकला हुआ था। शरीर में कोई जख्मी चिन्ह नहीं है। मृतक के शर्ट पर लगे स्टीकर वेलकम टेलर्स पूर्णिया लिखा हुआ है। मृतक काला जैकेट, काला पेंट, उजला हरा चेक सर्ट जूता मौजा पहने हुए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। 
अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप: शर्ट के स्टीकर पर लिखा है वेलकम टेलर्स पूर्णिया अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप: शर्ट के स्टीकर पर लिखा है वेलकम टेलर्स पूर्णिया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 21, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.