मधेपुरा में अग्निशामक वाहन ने दो बच्चों को कुचला, दर्दनाक मौत

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में आज तेज गति से भाग रही एक दमकल की गाड़ी से कुचलकर दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है.
घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने दमकल की गाड़ी को पकड़ना चाहा, पर वे पकड़ न सके. दोनों बच्चे की लाश क्षत-विक्षत अवस्था में सड़क पर काफी देर तक पडी रही और परिजन के चीत्कार से इलाका गूँज रहा था.
मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर बाद बिहारीगंज जेनरल हाट स्थित बूचरखाना में काम कर रहे मो. नईम को खाना पहुंचकर उसका पुत्र मो. मतीम (8 वर्ष) और पुत्री सुग्गी प्रवीन (10 वर्ष) बाजार होते हुए  लौट रहे थे.  लौटने के क्रम में पेट्रोल पम्प के पास तेज गति से आ रही दमकल की गाड़ी के चपेट में आने से  दोनों की मौत हो गयी. बताया गया कि अग्निशामक वाहन बिहारीगंज थानाक्षेत्र के ही शेखपुरा जा रही थी, जहाँ से एक घर में आग लगने की सूचना मिली थी. अग्निशामक वाहन बच्चों को कुचलने हुए चली गई.
बाद में आक्रोशित लोगों को शांत कराने पहुंचे उदाकिशुनगंज एसडीओ और एसडीपीओ ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए दोनों बच्चों के लिए 4-4 लाख रूपये उनकी माँ के खाते में देने की घोषणा की.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
मधेपुरा में अग्निशामक वाहन ने दो बच्चों को कुचला, दर्दनाक मौत मधेपुरा में अग्निशामक वाहन ने दो बच्चों को कुचला, दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.