मधेपुरा में राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस प्रतियोगिता प्रारंभ


मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी० पी० मंडल नगर भवन (टाउन हॉल) में आज शुक्रवार को राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस प्रतियोगिता का शानदार आगाज हुआ.
    राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस प्रतियोगिता का उदघाटन मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल, जिला खेल पदाधिकारी एडीएम मुकेश कुमार, अवकाशप्राप्त बैंक पदाधिकारी विनय झा, भूपेन्द्र नारायण यादव ‘मधेपुरी’, जिला टेबुल टेनिस संघ के अध्यक्ष प्रदीप श्रीवास्तव, सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार, प्रशांत यादव, कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार आदि ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर लिया. मौके पर मधेपुरा के जिलाधिकारी ने कहा कि मधेपुरा ने टेबुल टेनिस में काफी नाम कमाया है. मधेपुरा न सिर्फ खेल के मामले में बल्कि पढ़ाई-लिखाई के मामले में भी काफी आगे जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस आयोजन का पूरा श्रेय प्रदीप श्रीवास्तव को जाता है जो पूरी तरह से इसमें समर्पित हैं.
    बताया गया कि राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस प्रतियोगिता में बिहार के लगभग सभी जिले से प्रतिभागी खिलाड़ी आये हैं और यह प्रतियोगिता आज 11 नवम्बर से शुरू होकर 14 नवम्बर तक चलेगी. इसमें सभी वर्ग समूह के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. प्रतियोगिता के आयोजन को मधेपुरा के कुछ व्यवसायियों का भी सहयोग मिला है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा में राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस प्रतियोगिता प्रारंभ मधेपुरा में राज्य स्तरीय टेबुल टेनिस प्रतियोगिता प्रारंभ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 11, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.