मधेपुरा: अपनी ही बेटी की हत्या कर दफना दिया

मधेपुरा जिले के चौसा थाना अंतर्गत बीरबल टोला में अपनी ही बेटी की हत्या कर दफ़नाने का मामला सामने आया है.
     इस बाबत मृतका की माँ साहिन खातून बताती है कि मैं अपनी पुत्री सपना उर्फ़ गुड़िया 16 वर्ष को अपने पति और सास के पास छोड़ कर मजदूरी करने करीब एक माह पहले दिल्ली गई थी. 15 अगस्त को रात्रि मेरे रिश्ते दार का फ़ोन गया कि तुम्हारी बेटी गुड़िया को तुम्हारे पति और सास देवर गोतनी सभी मिल कर पीट-पीट कर मार डाला. खबर मिलते ही हम घर के लिए निकल पड़ी घर पहुँच कर जब अपनी पुत्री के बारे में पूछा तो बताया गया कि वह मर गई और उसको दफना दिया गया. मामले में मो० मिकाइल, जैतून खातून , मो० जुल्फान, खुशबू खातून , जिब्राइल, मो0 किस्मत, मो0 फिरोज, समेत कुल 9 लोगों नाम जद किया गया है.
        हालांकि सूत्रों का मानना है कि साहिन खातून और उसके पति में आपस में वर्षों से अनबन है, पर घटना के दिन दोनों दिल्ली में ही थे और एक ही साथ घर आए हैं. जब कि ग्रामीणों का कहना है गुड़िया का अंतिम संस्कर मुस्लिम रीति-रिवाज़ के साथ पूरा समाज ने मिलकर किया है. पूरा मामला जहाँ गहन छानबीन का लगता है वहीँ थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह का कहना है कि 9 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन चल रही है. हमारे आलाधिकारी हर एक बिंदु पर नजर रखे हुऐ हैं. आगे की भी कार्यवाही आलाधिकारी के निगरानी में होगी.
मधेपुरा: अपनी ही बेटी की हत्या कर दफना दिया मधेपुरा: अपनी ही बेटी की हत्या कर दफना दिया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.