शादी का झांसा देकर दोस्तों के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानाक्षेत्र की युवती के साथ दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला आज सामने आया है.
      जानकारी के अनुसार कुमारखंड केवटगामा की युवती ने थाना में आवेदन दे कर बताया कि रविवार को 2 बजे वह मुरलीगंज कपड़ा खरीदने गई थी. वहीं पर चंडी स्थान के चंदन कुमार और प्रमोद ऋषिदेव के साथ भर्राही थाना क्षेत्र के गोरैहला निवासी राकेश यादव ने शादी करने का झांसा देकर मुरलीगंज दुर्गा स्थान से बाइक पर बैठा कर मघेपुरा अपने डेरा पर लाया. वहीँ पर तीनों ने बारी बारी से मेरे साथ बलात्कार किया. फिर मघेपुरा अस्पताल में रखा और तीनों रात अस्पताल में ही रहे. दूसरे दिन 12 बजे उनलोगों ने मधेपुरा बस स्टैंड के पास हमको छोड़ दिया. मेरी मां मुझे खोजते वहा पहुंची और कुमारखंड थाना में मामला दर्ज कराया.
    थानाध्यक्ष मो. निजामुद्दीन ने बताया कि पीडिता को मेडिकल के लिये मघेपुरा भेज दिया गया है. इस मामले में कुमारखंड थाना कांड संख्या 145 /16 भादवि की धारा 376 तथा 4 POCSO Act  दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.   
शादी का झांसा देकर दोस्तों के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म शादी का झांसा देकर दोस्तों के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.