बिजली के तार गिरने से भैंस की मौत: आक्रोशित लोगों ने कि पीएसएस में तोड़फोड़ जान बचा कर भागे कर्मी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मवेशी हाट के पास बिजली के करेंट से एक भैंस की मौत होने के बाद आक्रोशित लोगों ने बिजली विभाग पर जैम कर अपना गुस्सा उतारा.
    जानकारी के अनुसार जिले के गम्हरिया प्रखंड से इटावा पंचायत के टोक सिहपुर निवासी भूमि मेहता अपनी भैंस बेचने सिंहेश्वर मवेशी हाट आया था. बताया जाता है मवेशी हाट के बाहर जिस बिजली के पौल से भैंस अपनी पीठ रगड़ रहा था. उसी पोल का एक तार टूट कर उस पर गिर गया, जिससे उस भैंस की मौत हो गई. भैंस की मौत से आक्रोशित लोगों ने मवेशी हाट के बगल में स्थित पावर सबस्टेशन पहुंच कर तोड़ फोड़ शुरू कर दिया. आक्रोशित लोगों की भीड़ को देख  पीएसएस के कर्मचारी जान बचा कर भाग गए.
    सूचना पर बीडीओ अजीत कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाया तथा बिजली विभाग के द्वारा तय मुआवज़ा देने की बात पर ग्रामीण शांत हुए. मौके पर जिप सदस्य सूरज सिंह, मुखिया किशोरी सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि जय प्रकाश यादव,  एसआई अनिल सिंह, सुर्य देव सिंह, गुप्तेश्वर सिंह, आदि मौजूद थे.
बिजली के तार गिरने से भैंस की मौत: आक्रोशित लोगों ने कि पीएसएस में तोड़फोड़ जान बचा कर भागे कर्मी बिजली के तार गिरने से भैंस की मौत: आक्रोशित लोगों ने कि पीएसएस में तोड़फोड़ जान बचा कर भागे कर्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.