अपहृता नाबालिग के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक व विधान पार्षद

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर से बीते 12 दिन पूर्व अपहृता 12 वर्षीया नाबालिग के परिजनों से मिलने राजनीतिक दल व संगठन के प्रतिनिधि व बडे जन प्रतिनिधियों का आगमन जारी है.
    इसी क्रम में सोमवार को छातापुर विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू व विधान पार्षद नूतन सिंह पीड़ित परिजन के घर पहुंचे और घटना के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त की. विधायक व विधान पार्षद  ने घटना की निंदा करते कहा कि असामाजिक तत्वों के घिनौनी करतूत के कारण ही समाज में अशांति फैलती है और सामाजिक सदभाव पर असर पड़ता है. उन्होंने कहा कि ऐसे मानसिकता वाले लोगों को समाज से बहिष्कृत किया जाना चाहिए. उन्होने अपहृता की अबतक बरामदगी नही हो पाने से स्थानीय पुलिस पर नराजगी जाहिर की और कहा कि इस मामले को माननीय मुख्यमंत्री के संज्ञान मे दिया जाएगा. पीडित परिवार को ढ़ांढस बंधाते उन्होने हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया.
    मौके पर विधायक प्रतिनिधि राघवेंद्र झा राघव, विहिप के प्रखंड अध्यक्ष कमलेश सम्राट, उपाध्यक्ष मुकेश कुमार यादव, जवाहर प्रसाद सिंह, भाजपा पंचायत अध्यक्ष जयनारायण चौपाल, सुरेश कुसियैत सहित दर्जनों स्थानीय लोग मौजूद थे.
अपहृता नाबालिग के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक व विधान पार्षद अपहृता नाबालिग के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक व विधान पार्षद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.