क्यों आपा खोते हैं अधिकारी?: मतदान के दौरान मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार

मधेपुरा जिला के आलमनगर में पुनर्मतदान के दौरान अधिकारियों द्वारा मीडियाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार की सूचना मिली है. बताया गया कि उदाकिशुनगंज के डीसीएलआर ने पत्रकारों को गिरफ्तार करने की धमकी देते हुए मतदान केन्द्र से बाहर निकाल दिया.
      मिली जानकारी के अनुसार आलमनगर में पुर्नमतदान के दौरान चलंत मतदान केन्द्र 177, 178 एवं 179 पर की एक घटना में मतदान केन्द्र पर तैनात डीसीएलआर उदाकिशुनगंज फोटो लेने के सवाल पर मीडियाकर्मीयों से उलझ गये एवं दुर्व्यवहार करने लगे. मीडियाकर्मियों ने जब जिलाधिकारी को इसकी सूचना देने की बात की तो वे आग बबुला होकर दुर्व्यवहार पर उतारू हो गये और पुलिसकर्मी को पत्रकारों को गिरफ्तार करने को कहने लगे.
      परन्तु मतदान केन्द्र पर तैनात पुलिस पदाधिकारी ने बीच बचाव किया. बावजूद इसके डीसीएलआर द्वारा मीडियाकर्मी को मतदान केन्द्र से बाहर जाने का तुगलकी फरमान जारी कर दिया गया.
        पत्रकारों का कहना था कि उनकी तरफ से अधिकारियों को सम्मान देने में कहीं से कोई कमी नहीं रहती है, फिर भी जब बदले में ऐसा व्यवहार मिलता है तो आहत होना स्वाभाविक है. 
(नि.सं.)
क्यों आपा खोते हैं अधिकारी?: मतदान के दौरान मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार क्यों आपा खोते हैं अधिकारी?: मतदान के दौरान मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.