बिहारीगंज में डकैतों ने मचाया उत्पात

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में डकैतों ने गृहस्वामिनी को रड से घायल कर डेढ़ लाख रूपये नगदी व पचास हजार के जेवरात समेत लगभग सवा दो लाख की संपति लूट लिए.
            घटना बिहारीगंज थाना क्षेत्र के हथिऔंधा पंचायत वार्ड 03 महर्षि मेंहीं नगर कोई है. पीड़िता रवीन्द्र साह की पत्नी अनिता ने बताया कि वह शनिवार की रात अपने घर में अकेली सोई थी. पति भोज खाने घर से बाहर थे. इसी बीच तीन से चार की संख्या में आए हथियारबंद बंद अपराधी कच्ची दीवार को तोड़ घर में प्रवेश किया। और चाभी की मांग करने लगे. नहीं देने पर रड से सिर व हाथ पर प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया और बाद में लोहे की आलमारी को तोड़ उसमें रखा डेढ़ लाख रूपये नगदी व जेवरात समेत एक बक्सा में रखा कपड़ा लेकर भाग गए. 
        थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. महिला ने जमीन खरीदने के लिए एक लाख पचास हजार रूपये रखा था. इसके अलावे पंचायत चुनाव का प्रचार करने कुछ युवक उसके घर पहुंचा था. उक्त दोनों बिन्दु पर पुलिस तहकीकात कर रही है, आरोपी जल्द जेल के अंदर होगा. घायल महिला का इलाज बिहारीगंज अस्पताल में किया जा रहा है.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
बिहारीगंज में डकैतों ने मचाया उत्पात बिहारीगंज में डकैतों ने मचाया उत्पात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.