गर्मी से चोर भी बेहाल!: कम्प्यूटर, इनवर्टर आदि के साथ चुरा ले गए 150 बोतल कोल्ड ड्रिंक्स

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा बाजार स्थित आनन्द डिजिटल स्टूडियो में शनिवार की देर रात अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर दो कंप्यूटर सहित मोबाइल, इनवर्टर तथा बैटरी के अलावे 150 बोतल कोका कोला ठंढा इत्यादि लाखो की सामग्री लेकर हुए नौ दो ग्यारह. पीड़ित चंद्रभूषण उर्फ़ लालू ने बताया की इसकी सूचना पुलिस को दे दी गयी है वहीँ चोरों ने बगल के गोदाम में रखे सुनील कुमार साह नमक दुकानदारों का भी 150 बोतल ठंढा उड़ा ले गए.
       घटना की सूचना पाने के आठ घंटे बाद घटना स्थल पर पंहुचे मुरलीगंज पुलिस ने मामले की तफ्तीश कर पीड़ितों से लिखित आवेदन माँगा है जिससे स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है.

एक माह से चोरों ने मचाया है कोहराम: जानकारी के अनुसार तकरीवन एक माह से थाना क्षेत्र के भतखोरा बाजार सहित आस-पास के इलाकों में चोरों का आतंक चल रहा था, जिसकी सूचना देने के बाद भी समय पर पुलिसिया गस्ती तेज नहीं की गई. जिस कारण अज्ञात चोरों ने मौका पाते ही चोरी की घटना को अंजाम दिया है. स्थानीय लोगों का मानना है कि कोसी एक्सप्रेस रेलगाड़ी से भेरोपट्टी रेलवे हाल्ट पर उतर कर चोर इस इलाकों में मचाते हैं कोहराम. जिस कारण रात-रात भर क्षेत्रीय लोग रतजग्गा करते हैं. इन बातों की जानकारी पूर्व से हीं मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार को थी. कई बार थानाध्यक्ष ने खुद आकर क्षेत्र में युवाओं को भी रात में जगकर सचेत रहने की सलाह भी दिया था. लेकिन चोर कामयाब रहे. 
     इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद छापेमारी अभियान तेज कर दी गयी है जल्द हीं एक से दो दिन के अन्दर मामले की उदभेदन कर लिया जाएगा. वहीँ एक तरफ स्थानीय व्यवसायी सहित अन्य लोगों का ये भी मानना है कि वर्षों से भतखोरा बाजार स्थित बंद पड़े पुलिस चौकी को चालू नहीं किया जा रहा है जिसकी सूचना लिखित और मीडिया के माध्यम से भी पूर्व में एसपी को दी गई थी, पर आज तक बंद पड़े पुलिस चौकी पर पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति करने की दिशा में कोई सार्थक पहल नहीं किया जा सका है. स्थानीय लोगों ने वर्तमान पुलिस कप्तान विकास कुमार से पुलिस चौकी को चालू करने की गुहार लगाईं है.
       इस बाबत एस.पी.विकास कुमार ने बताया कि चोरी की घटना का जल्द उदभेदन कर लिया जाएगा साथ हीं पुलिस चौकी पर पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति पर भी विचार किया जाएगा.
गर्मी से चोर भी बेहाल!: कम्प्यूटर, इनवर्टर आदि के साथ चुरा ले गए 150 बोतल कोल्ड ड्रिंक्स गर्मी से चोर भी बेहाल!: कम्प्यूटर, इनवर्टर आदि के साथ चुरा ले गए 150 बोतल कोल्ड ड्रिंक्स Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.