जिले भर में आज मद्य निषेध जागरूकता रैली: मधेपुरा में डीएम-एसपी ने लिया हिस्सा

नशा मुक्ति के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए शुक्रवार को जिला मुख्यालय समेत प्रखंड के विभिन्न भागों में स्कूली बच्चों की ओर से मद्य निषेध जागरूकता रैली का आयोजन किया गया. जिला मुख्यालय में स्थानीय बी.एन.मंडल स्टेडियम से निकाली गई रैली में मधेपुरा के डीएम मो० सोहैल, एसपी विकास कुमार, सदर एसडीओ संजय कुमार निराला, डीडीसी मिथिलेश कुमार, थानाध्यक्ष मनीष कुमार आदि  के साथ विभिन्न विद्यालयों के बच्चों ने मद्य निषेध जागरूकता रैली का आयोजन किया. 
      रैली को जिला पदाधिकारी मो. सोहैल ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. रैली मधेपुरा जिला मुख्यालय के मुख्य मार्गों से गुजरते हुए रास बिहारी उच्च माध्यमिक विद्यालय खेल मैदान पहुंचा जहां जिला पदाधिकारी ने नशे से होने वाली हानि के संबंध में लोगों को जानकारी दी. मौके पर उपस्थित भीड़ को जिलाधिकारी ने मद्यपान न करने से सम्बंधित शपथ भी दिलाई.
     इसी तरह जिले के सिंहेश्वर, गम्हरिया, शंकरपुर, चौसा, पुरैनी, कुमारखंड, मुरलीगंज, बिहारीगंज, उदाकिशुनगंज तथा आलमनगर थाना क्षेत्रों में रैली निकाल कर नशा मुक्त मधेपुरा बनाने का आहवान किया गया. उधर आज जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा भी इस विषय पर रैली निकाली गई.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
जिले भर में आज मद्य निषेध जागरूकता रैली: मधेपुरा में डीएम-एसपी ने लिया हिस्सा जिले भर में आज मद्य निषेध जागरूकता रैली: मधेपुरा में डीएम-एसपी ने लिया हिस्सा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.