ट्रकों से रौंद कर नष्ट किए गए हजारों पैकेट देशी शराब: पूरी रात छापामारी करती रही पुलिस

शराब नष्ट करते सीओ ध्रुव कुमार व बीडीओ कुमारी पूजा (गम्हरिया)
बिहार सरकार के निर्देश पर जिले में शुक्रवार से देशी शराब की बिक्री, निर्माण आदि पर पूरी तरह से रोक लगा दिया गया है. जिला पदाधिकारी मो० सोहैल और पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के निर्देश पर गुरूवार की रात जिले के सभी थाना क्षे़त्रों में संबंधित थाना के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में सघन छापेमारी की गयी और हजारों पैकेट देशी शराब की बोतल बरामद की गई. पैकेट को पुलिस ने ट्रक की मदद से रौंदकर नष्ट कर दिया. उसके बाद सडकों पर से पौलिथिन के कचरे को समेट कर उसे आग के हवाले कर दिया गया.
               बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से की गई घोषणा के आलोक में शराब की बिक्री पर रोक लगाने के लिए प्रशासन पूरी तरह सक्रिय दिखी. सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार, सिंहेश्वर थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी, गम्हरिया थानाध्यक्ष सुनील कुमार, पुरैनी थानाध्यक्ष इकरार अहमद, बिहारीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार, शंकरपुर थानाध्यक्ष अनंत कुमार समेत जिले के अन्य थानों के थानाध्यक्षों समेत संबंधित प्रखंड के बीडीओ ने रात 10 बजे के बाद सभी देशी शराब विक्रेताओं के दुकानों पर पहुंच कर दुकान में रखे शराब को बरामद किया तथा दुकान के सामने ही नष्ट कर दिया. 
         इस तरह पूरे जिला में लाखों रूपये कीमत की देशी शराब को नष्ट कर दिया गया. 
(नि.सं.)
ट्रकों से रौंद कर नष्ट किए गए हजारों पैकेट देशी शराब: पूरी रात छापामारी करती रही पुलिस ट्रकों से रौंद कर नष्ट किए गए हजारों पैकेट देशी शराब: पूरी रात छापामारी करती रही पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.