मधेपुरा में अधिवक्ता की हत्या, मृतक पूर्व नेत्री राजकुमारी की दत्तक पुत्री के पति

मधेपुरा व्यवहार न्यायालय के एक अधिवक्ता की हत्या कर दी गई है. अधिवक्ता ब्रह्मदेव साह की लाश आज सुबह सदर थानाक्षेत्र के सुखासन धार के पास मिली.
      यहाँ जानकारी देना उचित होगा कि मृतक की हत्या उसके गले में फंदा लगाकर करने की आशंका है. ऐसा लगता है कि अधिवक्ता की हत्या कहीं और कर लाश को धोनिया मोइन सुखासन धार के पास बहियार में फेक दिया गया है. मृतक पूर्व अधिवक्ता और वर्तमान शिक्षिका रेणु कुमारी के पति थे. जानकारी दी गई कि रेणु कुमारी राजकुमारी की दत्तक पुत्री थी, जिसकी हत्या कई वर्ष पहले कर दे गई थी और हत्या का आरोप वर्तमान में सहरसा कारा में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन पर भी लगा था.
       पुलिस ने जहाँ लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीँ मधेपुरा थाना में रेणु कुमारी के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है जिसमें आरोप बालेश्वर भगत आदि पर लगाया जा रहा है.
बता दें कि नेत्री राजकुमारी की हत्या के बाद उसकी संपत्ति पर अधिकार के लिए दत्तक पुत्री रेणु कुमारी और राजकुमारी के निकट सम्बन्धी बालेश्वर भगत के बीच वर्षों से विवाद और मुकदमों का दौर जारी रहा है.
मधेपुरा में अधिवक्ता की हत्या, मृतक पूर्व नेत्री राजकुमारी की दत्तक पुत्री के पति मधेपुरा में अधिवक्ता की हत्या, मृतक पूर्व नेत्री राजकुमारी की दत्तक पुत्री के पति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.