शराब के बाद अब गांजा की बारी: मधेपुरा में भारी मात्रा में गांजा बरामद

शराब बंदी के बाद अवैध शराब की छापेमारी और बरामदगी के बाद मधेपुरा पुलिस ने गांजा तथा अन्य नशे के जारोबार से जुड़े लोगों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.
         मधेपुरा जिले के आलमनगर बाजार में गांजा बेच रहे दो दुकानदारों से भारी  मात्रा में गांजा बरामद किया गया है और एक व्यक्ति को गांजा बेचने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया है. आलमनगर पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर आलमनगर बाजार में गांजा बेच रहे दुकानदार सुनील सिंह को चार किलो सात सौ ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया जबकि गांजा दुकान पर छापामारी की जानकारी मिलने पर दूसरा दुकानदार दिलीप सिंह दुकान बंद कर भाग खड़ा हुआ. परन्तु थानाअध्यक्ष आलमनगर सर्वेश्वर प्र० सिंह एवं दंडाधिकारी सह बीडीओ आलमनगर मिन्हाज अहमद ने दुकान का ताला काट कर दुकान की जांच कर उक्त दुकान से एक किलो दो सौ ग्राम गांजा बरामद किया.
        गांजा दुकान पर छापामारी की खबर पूरे इलाके में जंगल के आग की तरह फैल गई एवं लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.
        दूसरी तरफ गंजेरियों में मातम का दृश्य देखा गया. उनका कहना था कि विपत्ति जब भी आती है, अकेले नहीं, सगे-सम्बन्धियों के साथ आती है. पहले तो सरकार ने देशी, फिर विदेशी और अब गांजा भी बंद कराने पर लगी है. पर आम लोगों में खुशी का माहौल है. छापामारी में आलमनगर एसआई राजेश कुमार एवं पुलिस बल की भी मौजूदगी थी.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
शराब के बाद अब गांजा की बारी: मधेपुरा में भारी मात्रा में गांजा बरामद शराब के बाद अब गांजा की बारी: मधेपुरा में भारी मात्रा में गांजा बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.