दस साल का शानदार सफ़र: किरण पब्लिक स्कूल का दशक समारोह संपन्न

वर्ष 2006 में प्रारंभ होकर कोसी के निजी स्कूलों में अपनी गुणवत्ता से ख़ास पहचान बनाने वाले मधेपुरा के किरण पब्लिक स्कूल ने 26 अप्रैल को अपने शानदार सफ़र का एक दशक पूरा कर लिया है. अवसर धूमधाम से मनाने का था और  किरण पब्लिक स्कूल ने अपना दशवां स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से मनाया.
    मौके पर बी०एन०मंडल स्टेडियम, मधेपुरा में आयोजित एक भव्य समारोह का उद्घाटन उप विकास आयुक्त श्री मिथिलेश कुमार, विशिष्ट अतिथि आइ०एम०ए०, मधेपुरा के अध्यक्ष डॉ० मिथिलेश कुमार, मधेपुरा कॉलेज के प्राचार्य डॉ० अशोक कुमार, यूनिवर्सिटी अर्थशास्त्र के हेड डॉ० आर०के०पी० रमण एवं विद्यालय निदेशिका किरण प्रकाश ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन कर किया.
     उप विकास आयुक्त मिथिलेश कुमार ने विद्यालय के छात्र-छात्राओं के अनुशासन की तारीफ की और कहा कि इस विद्यालय ने कम समय में ही अपनी ख्याति मधेपुरा के बाहर भी फैलाई है. इस अवसर पर विशिष्ट अतिथियों के द्वारा भी समारोह को संबोधित किया गया.
       कार्यक्रम का शुभारंभ स्वागत गान से हुआ उसके  बाद विद्यालय की ओर से प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि इस विद्यालय की स्थापना संस्थापक जय प्रकाश यादव ने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, अनुशासन एवं बच्चों के संपूर्ण विकास के उद्‍देश्य साथ किया और विद्यालय परिवार उनके सपनों को साकार करने के लिए प्रयासरत है. इस अवसर पर प्रबंध निदेशक ने विद्यालय के दस सालों के सफ़र एवं इस दौरान विद्यालय की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला.
       दशक समारोह की शुरुआत रुचिका सिन्हा के सत्यम शिवम सुंदरम नृत्य से हुआ. कार्यक्रम में विद्यालय के स्मारिका '' प्रकाश पुंज'' का विमोचन भी किया गया. कार्यक्रम मे एक से बढ़ कर एक नृत्य, गाने, नाटक आदि की मनमोहक प्रस्तुति की गयी.
      बड़ी संख्यां में मौजूद अभिभावकों, छात्रों आदि को अंत तक बांधे रहने वाले दशक समारोह में मंच संचालन रूचि, रोज़, एवं राशि रंजन ने किया एवं धन्यवाद  ज्ञापन विद्यालय के उप प्राचार्य किशोर कुमार ने किया.
(नि.सं.)
दस साल का शानदार सफ़र: किरण पब्लिक स्कूल का दशक समारोह संपन्न दस साल का शानदार सफ़र: किरण पब्लिक स्कूल का दशक समारोह संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.