हॉली क्रॉस ने मनाया धूमधाम से अपना 13वां स्थापना दिवस

मधेपुरा के हॉली क्रॉस स्कूल ने आज अपना 13वां स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम से एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर मनाया.
    कार्यक्रम जिला मुख्यालय के निकट चकला चौक पर अवस्थित मुख्य भवन में आयोजित किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि और जानेमाने शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ० अरूण कुमार मंडल तथा विद्यालय की प्राचार्या वंदना कुमारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया.
    इस अवसर पर जहाँ स्कूली छात्र-छात्राओं ने स्वागत गान, सरस्वती वंदना, भाषण, गायन, रिकॉर्डिंग डांस, लोकगीत, लघु नाटक, नृत्य, चित्रकारी आदि की अद्भुत प्रस्तुति दी वहीँ स्कूल की प्राचार्या वंदना कुमारी ने समारोह में बड़ी संख्यां में उपस्थित छात्र-छात्राओं और अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय निरंतर छात्रों के सर्वांगीं विकास हेतु कृत संकल्पित है और आने वाले दिनों में छात्रों के पठन-पाठन के अतिरिक्त कौशल विकास पर पुरजोर ध्यान दिया जाएगा ताकि छात्र भविष्य में आत्मनिर्भरता की ओर अपने कदम मजबूती से बढ़ा सके. इस मौके पर उन्होंने गरीब छात्रों के पाठ्य सामग्री के लिए अपने वेतन से 1000/- रू० प्रतिमाह खर्च करने की घोषणा की. सूचना दी गई कि +2 स्तर पर बेहतर पढ़ाई के लिए कई सुयोग्य शिक्षकों को भी बाहर से मंगाया गया है.
    मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षकगण उपस्थित थे.

हॉली क्रॉस ने मनाया धूमधाम से अपना 13वां स्थापना दिवस हॉली क्रॉस ने मनाया धूमधाम से अपना 13वां स्थापना दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.