शराबबंदी को पूर्णरूपेण लागू करने के लिए खुला जिला नियंत्रण कक्ष: सूचना यहाँ दें

सरकार द्वारा शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए मधेपुरा में मद्य निषेध जिला नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गई है जिसका उद्घाटन आज मधेपुरा के जिला पदाधिकारी मो० सोहैल ने विधिवत फीता काट कर किया.
    जिला मुख्यालय के उत्पाद कार्यालय में नियंत्रण कक्ष खुलने के साथ ही अब सरकार द्वारा शराबबंदी योजना को पूरी तरह लागू करवाने के लिए विकास पसंद लोगों की भी जवाबदेही बढ़ गई है. जिला प्रशासन ने शराब बिक्री से लेकर सम्बंधित सभी प्रकास की सूचना देने के लिए एक टॉल फ्री नंबर 18003456278 जारी कर दिया है. इस नंबर पर सूचना देने के बाद प्रशासन तुरंत कार्यवाही करेगी. जिलाधिकारी मो० सोहैल ने जानकारी दी कि कहीं भी सूचना मिलने पर पुलिस के अलावे डीएम-एसपी भी छापेमारी में जा सकते हैं. जिला नियंत्रण कक्ष की खासियत ये है कि यहाँ आने वाले हर कॉल की रिकॉर्डिंग होगी ताकि किसी तरह की सूचना दबे रहने की कोई गुंजाइश बाकी न रहे.
    तो फिर शुरू हो जाइए. शराब खरीद-बिक्री या पीने से सम्बंधित सूचना के लिए याद रख लें 1800-345-6278, यदि सचमुच हम शराबबंदी का समर्थन करते हैं तो.
शराबबंदी को पूर्णरूपेण लागू करने के लिए खुला जिला नियंत्रण कक्ष: सूचना यहाँ दें शराबबंदी को पूर्णरूपेण लागू करने के लिए खुला जिला नियंत्रण कक्ष: सूचना यहाँ दें Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 05, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.