मधेपुरा के मिशन अस्पताल में फिर एक महिला की मौत: हंगामा

इनके दावे जो भी हों, पर अधिकाँश लोगों का मानना है कि मधेपुरा के क्रिश्चियन मिशन अस्पताल की व्यवस्था चरमरा गई है और यहाँ के अयोग्य डॉक्टर आये दिन लोगों की जानें ले रहे हैं.
        मधेपुरा क्रिश्चियन मिशन अस्पताल में पांच दिन बाद एक बार फिर एक महिला की प्रसव के दौरान मौत होने के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि 4 अप्रैल की सुबह मधेपुरा वार्ड न. 14, जयपालपट्टी निवासी और आलमनगर के बुढोना के मूल निवासी उपेन्द्र यादव की पुत्री सिंपल कुमारी (32 वर्ष) को मिशन अस्पताल में प्रसव के लिए भर्ती कराया गया था. जहाँ उसकी उसी शाम मौत हो गई. मौत के लिए परिजनों ने सीधे तौर पर इलाज में लापरवाही को जिम्मेदार बताया. बेटी को खो चुके हताश पिता ने बताया कि शाम तक भी डॉक्टर कह रहे थे कि सबकुछ ठीक है. अत्यधिक ब्लीडिंग होने के बाद सिंपल ने दम तोड़ दिया.
        परिजनों के हंगामा को देखते हुए पुलिस भी देर रात अस्पताल पहुंची. इस पूरे मामले में अस्पताल प्रबंधन से जुड़े अधिकारी मीडिया से बात करने से बचते दिखे.
    जानकारी दी गई कि मृतका एक अत्यंत ही समृद्घ परिवार से है और उसके पति दिल्ली में गंगा राम अस्पताल में डॉक्टर हैं. मृतका अपने पीछे एक छ: साल की बच्ची भी छोड़ गई है.
मधेपुरा के मिशन अस्पताल में फिर एक महिला की मौत: हंगामा मधेपुरा के मिशन अस्पताल में फिर एक महिला की मौत: हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 05, 2016 Rating: 5

1 comment:

  1. It seems there is lack of good hospital and doctors in Madhepura. That is why people are still going to Mission Hospital, as they were going 40-50 years back.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.