मुफ्त इलाज और मुफ्त दवा देकर क्लिनिक की वर्षगाँठ मनाएंगे डॉ. नीरव निशांत

किसी भी संस्था के वर्षगाँठ या किसी व्यक्ति के जन्मदिन पर हजारों-लाखों फूंक कर उस दिन को मनाने में भले ही अधिकाँश व्यक्ति अपनी शान समझते हों, पर ये एक बड़ा कदम हो सकता है कि ऐसे दिन पर हम गरीबों और असहायों की सेवा कर इस महत्वपूर्ण दिन को मनाएं.
    कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं मधेपुरा के प्रतिभावान डेंटिस्ट डॉ. नीरव निशांत, जिन्होंने मधेपुरा जिला मुख्यालय में बाय पास रोड में कर्पूरी चौक के पास अवस्थित अपने क्लिनिक ‘निशांत दांत अस्पताल’ में 06 अप्रैल को पहली वर्षगाँठ के अवसर पर आने वाले सभी रोगियों को मुफ्त चिकित्सा सुविधा प्रदान करेंगे. यही नहीं, उन्होंने इलाके की गरीबी को देखते हुए उस दिन आने वाले सभी गरीब रोगियों को अपनी तरफ से सारी दवाइयाँ भी मुहैया कराने का निर्णय लिया है. डॉ. नीरव निशांत ने बताया कि अतिउन्नत क्लिनिक होने के बावजूद बाकी दिनों के लिए उन्होंने अपनी फीस महज सौ रूपये रखने का फैसला लिया है.
    जाहिर है, कोशी में जहाँ कई चिकित्सक अपनी कमजोर चिकित्सीय जानकारी के बावजूद रोगियों का  दोहन करने में लगे हुए हैं वहां डॉ. निशांत का यह कदम वाकई प्रशंसनीय है.
(नि.सं.)
मुफ्त इलाज और मुफ्त दवा देकर क्लिनिक की वर्षगाँठ मनाएंगे डॉ. नीरव निशांत मुफ्त इलाज और मुफ्त दवा देकर क्लिनिक की वर्षगाँठ मनाएंगे डॉ. नीरव निशांत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.