शराबबंदी और नीतीश के खिलाफ अधिवक्ता के आपत्तिजनक बयान की जिला अधिवक्ता संघ ने की निंदा

शराबबंदी की घोषणा के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता प्रवेश कुमार के आपतिजनक बयान की जिला अधिवक्ता संघ ने कड़ी निंदा की है.
    मधेपुरा जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष धीरेन्द्र झा ने अधिवक्ता प्रवेश कुमार के उस बयान को उनका व्यक्तिगत बयान कहा है जिसमें अधिवक्ता प्रवेश कुमार ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गलत मानसिकता से शराब बंदी की है और इंगलिश शराब चालू रहना चाहिए और हिन्दी (देशी) पर रोक होना चाहिए. श्री झा ने कहा कि अधिवक्ता संघ सरकार के शराबबंदी का समर्थन करती है.
     अधिवक्ता संघ के सचिव कृत नारायण यादव ने अधिवक्ता के बयान की निंदा करते हुए कहा है कि अधिवक्ता संघ किसी प्रकार के नशे का विरोध करती है और सरकार के शराबबंदी का पूर्ण समर्थन करती है. उन्होंने कहा कि जो अधिवक्ता इस बिंदु पर नीतीश सरकार का विरोध करता है एसोसिएशन ऐसे मेंबर की निंदा करती है.
    मधेपुरा टाइम्स पर दी गई प्रतिक्रिया में अधिवक्ता ने न सिर्फ उन्होंने नीतीश के शराबबंदी का विरोध किया था बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई व्यक्तिगत घोर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की थी जिसे ‘सेंसर’ कर हमें जारी करना पड़ा था. जिला अधिवक्ता संघ समेत कई बुद्धिजीवियों ने अधिवक्ता के उस बयान पर विरोध जताया है.
    सुनें अधिवक्ता का ‘सेंसर्ड स्टेटमेंट’ और अधिवक्ता संघ की निंदा, यहाँ क्लिक करें.
(वि.सं.)
शराबबंदी और नीतीश के खिलाफ अधिवक्ता के आपत्तिजनक बयान की जिला अधिवक्ता संघ ने की निंदा शराबबंदी और नीतीश के खिलाफ अधिवक्ता के आपत्तिजनक बयान की जिला अधिवक्ता संघ ने की निंदा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.