मधेपुरा: मिट्टी धंसने से दो बच्चियों की मौत, एक घायल

मधेपुरा में मिट्टी धंसने की चपेट में आने से मौके पर ही दो बच्चों की मौत हो गई तथा एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची को गंभीर हालत सदर अस्पताल लाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है.
    बता दें कि सदर थाना क्षेत्र के बालम गढ़िया गाँव में चार बच्ची अपने घर से बगल के बहियार में मिटटी लेने गयी थी जहाँ मिटटी धसनियाँ के चपेट में आ गयी. मौके वारदात से एक बच्ची भागने में कामयाब रही, वहीँ तीन बच्ची दब गयी. स्थानीय लोगों के सहयोग से एक बच्ची कोमल कुमारी (14) को जिन्दा गंभीर हालत में बाहर निकाल लिया गया वहीँ दो बच्ची ननकी कुमारी (16) तथा निगम कुमारी (8 वर्ष) की मौके वारदात पर हीं मौत हो गयी.
     सूचना पाते हीं मौके पर पंहुचे सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने घटना स्थल से दोनों बच्चे की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. हांलाकि घटना के बाबत जिला प्रशासन के कोई भी अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने से फ़िलहाल परहेज कर रहे हैं लेकिन ग्रामीण जरुर बता रहे हैं कि अपने घर से चार बच्ची मिटटी लेने पंहुची थी जहाँ एक बच्ची भागने में कामयाब रही. दो की मौके पर मौत हो गई तथा एक की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.
    घटना की जानकारी के बाद घायल को देखने मधेपुरा सांसद पप्पू यादव सदर अस्पताल मधेपुरा पहुंचे जहाँ उन्होंने घायल को पांच हजार रूपये की आर्थिक सहायता की और मृतकों के लिए पांच लाख रूपये प्रत्येक सरकार से मांग की.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन/मुरारी सिंह)
मधेपुरा: मिट्टी धंसने से दो बच्चियों की मौत, एक घायल मधेपुरा: मिट्टी धंसने से दो बच्चियों की मौत, एक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.