सुपौल: हथियार के बल पर व्यापारी से 2 लाख 57 हजार की लूट

सुपौल जिले के विभिन्न इलाके में इन दिनों लूट की वारदात में वृद्धि दर्ज की जा रही है. जिससे व्यापारी सहित राहगीर जिले में अवागमन करने से परहेज बरतते नजर आ रहे हैं. हालांकि जरूरतमंद को आवागमन की विवशता होती ही है. लेकिन वे लोग लूट के शिकार हो रहे है. जिला पुलिस प्रशासन लूट की घटनाओं को रोकने में विफल साबित हो रही है.
    ताजा मामला जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र की है जहां एनएच 57  पर उक्त थाना क्षेत्र के बेलही पुल के समीप बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर शनिवार की देर संध्या एक व्यापारी से 2 लाख 57 हजार लूट कर फरार हो गये. जानकारी अनुसार अररिया जिले के फारबिसगंज बाजार के एक थोक शूज्स व्यापारी सिमराही बाजार के खुदरा व्यापारी से व्यापार के उक्त राशि कलेक्शन कर एनएच 57 मार्ग से फारबिसगंज लौट रहे थे. इसी क्रम मे अज्ञात अपराधियों ने व्यापारी को हथियार दिखाकर लूटपाट किया और चंपत हो गये.
   थानाध्यक्ष शिव शंकर कुमार ने बताया कि इस मामले में फारबिसगंज के व्यापारी पवन कुमार के आवेदन पर थाना कांड संख्या 15/2016  दर्ज कर लिया गया है. बताया कि अज्ञात अपराधियों ने लाल रंग की एक पल्सर बाईक से उक्त घटना को अंजाम दिया है, जिसका लोकेशन प्राप्त हो गया है. शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
(सुपौल प्रतिनिधि)
सुपौल: हथियार के बल पर व्यापारी से 2 लाख 57 हजार की लूट सुपौल: हथियार के बल पर व्यापारी से 2 लाख 57 हजार की लूट     Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.