दो कुख्यात अपराधी दो पिस्टल तथा 10 राउंड गोली समेत गिरफ्तार

 मधेपुरा पुलिस की सक्रियता ने उदाकिशुनगंज अनुमंडल के दो कुख्यात अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. यही नहीं अपराधियों से दो पिस्टल और नौ चक्र गोलियां भी बरामद की गई है.
    चौसा के हमारे संवाददाता ने जानकारी दी कि चौसा थाना के खोपडिया  निवासी बत्तीस सिंह, कदवा जंगली टोला (नवगछिया थाना) के सुशील मंडल, मुदीन मंडल, ननकू मंडल, सुभाष मंडल कॊ दो देशी पिस्तौल और भारी मात्रा में जिंदा करतूत के साथ गिरफ्तार किया. सभी अपराधियों की गिरफ्तारी फुलौत ओपी के पचपन बहियार में एसडीपीओ रहमत अली के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक सुरेश राम, थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी तथा पुलिस बल के द्वारा छापेमारी कर किया गया. सभी गिरफ्तार अपराधी बासा पचपन बहियार से सम्बंधित हैं. मालूम हो कि आज चौसा के दियारा क्षेत्रों में पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाली थी. फ्लैग मार्च का नेतृत्व एसडीपीओ रहमत अली ने किया था.
    मधेपुरा थाना में मधेपुरा के एसपी विकास कुमार के द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में घटना की विस्तार से जानकारी देते हुए गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास की भी जानकारी दी गई. बताया गया कि बत्तीस मंडल उर्फ़ मोहू (डुमरिया, शहजादपुर, उदाकिशुनगंज) के साथ एक देशी पिस्टल तथा नन्द किशोर मंडल उर्फ़ नन्हकू (जंगली टोला, कदवा, ढोलबज्जा) के पास से एक लोडेड देशी पिस्टल बरामद किया गया. दोनों अपराधियों के पास से कुल दस चक्र गोलियां बरामद की गई है.
    एसपी विकास कुमार ने बताया कि दोनों अपराधियों के अन्य आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है.
(मधेपुरा से मुरारी सिंह/चौसा से आरिफ आलम)
दो कुख्यात अपराधी दो पिस्टल तथा 10 राउंड गोली समेत गिरफ्तार दो कुख्यात अपराधी दो पिस्टल तथा 10 राउंड गोली समेत गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.