मधेपुरा: 22 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार, शौचालय के सेफ्टी टैंक में और जमीन के अन्दर बोरे में छुपाकर रखा था


मधेपुरा पुलिस ने आज 22 किलो गांजा के साथ दो गांजा के कारोबारी को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है. गांजा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के गौरीपुर वार्ड संख्यां 13 के एक घर से आज सुबह बरामद किया गया. इस दौरान गांजा के दो कारोबारी देव नारायण यादव और अशोक यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
         सिंहेश्वर के आदर्श थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसपी विकास कुमार ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को ऐसी सूचना मिल रही थी कि गौरीपुर निवासी देवनारायण यादव कई सालों से गांजा बेचने का धंधा करता है. गुप्त सूचना के आधार पर आज अहले सुबह 4 बजे के ही आसपास सदर इंस्पेक्टर आरसी उपाध्याय के नेतृत्व में विपिन कुमार के नेतृत्व में कमांडो टीम ने जब देव नारायण यादव के घर छापा मारा तो घर के पीछे बने शौचालय के टैंक से बोरे में रखा गांजा बरामद किया गया. देवनारायण यादव को गिरफ्तार कर पूछताछ पर घर के अन्य हिस्से में जमीन खोदकर गांजा निकाला गया. 
      कुल मिलाकर पुलिस ने 22 किलो गांजा बरामद किया. कमांडो टीम में हेड विपीन कुमार, गुडडु,  मनोज कुमार,  उदय कुमार,  नीतीश, डब्ल्यू, नारायण मेहता, वकील कुमार आदि शामिल थे. एसपी विकास कुमार ने कहा कि कमांडो टीम को इस कार्य के लिए पुरस्कृत किया जाएगा.

गांजा कारोबार का आदी है देव नारायण यादव: मधेपुरा टाइम्स को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देवनारायण यादव वर्षों से गांजा बेचने का धंधा करता आ रहा है. गांजा बेचने और रखने के आरोप में इससे पूर्व भी वह कई बार जेल जा चुका है. मधेपुरा टाइम्स ने पूर्व में भी देव नारायण यादव के बारे में ‘मधेपुरा का गांजा मैन’ शीर्षक से खबर प्रकाशित ई थी. देव नारायण जेल जाता है और छूटने के बाद फिर से गांजा बेचने का धंधा आरम्भ कर देता है.
मधेपुरा: 22 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार, शौचालय के सेफ्टी टैंक में और जमीन के अन्दर बोरे में छुपाकर रखा था मधेपुरा: 22 किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार, शौचालय के सेफ्टी टैंक में और जमीन के अन्दर बोरे में छुपाकर रखा था Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.