"लो, तुम्हें आज पोस्टमार्टम के लिए भेज देते हैं" कहकर दादा ने पोते पर चलाया तीर, आँख के पास सर में जा धंसी

दादा और पोते के लाड़-प्यार की कहानी तो आपने बहुतों सुनी होगी, पर मधेपुरा में एक दादा ने अपने पोते का वो हाल किया जिसे देखकर सम्बन्ध पर से कईयों का भरोसा उठना लाजिमी है. पर इसके पीछे एक शराबी दादा है जिसने सगे पोते को तीर मारकर घायल कर दिया है.
           इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचे घायल पोते से मिली जानकारी के अनुसार घटना आज दिन में करीब दो बजे की है जब मधेपुरा जिला के ग्वालपाड़ा थानाक्षेत्र के झझरी गाँव में दादा  मो o हसिम  दारू पी कर अपने घर आया और  अपने अपने पोता हकीम से कहा कि लो तुम्हें आज पोस्टमार्टम के लिए भेज देते हैं और यह कहकर पोते पर तीर चला दिया. तीर हकीम के सर में जाकर धंस गया.
        हकीम को इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने भर्ती नहीं किया. कई घंटे सदर अस्पताल में इन्तजार करने के बाद परिजन घायल को लेकर निजी क्लिनिक की ओर चले गए.
"लो, तुम्हें आज पोस्टमार्टम के लिए भेज देते हैं" कहकर दादा ने पोते पर चलाया तीर, आँख के पास सर में जा धंसी "लो, तुम्हें आज पोस्टमार्टम के लिए भेज देते हैं" कहकर दादा ने पोते पर चलाया तीर, आँख के पास सर में जा धंसी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2016 Rating: 5

1 comment:

  1. आप पत्रकार भाई से requst है की आप सदर अस्पताल मधेपुरा का पोल खोलिए इन लोगो को गैर सरकारी अस्पताल वाले पैसे देते हैं और यह पेसेंट को बिना देखे रेफर कर देते हैं
    बहुत दुःख होता है

    ReplyDelete

Powered by Blogger.