पंचायत चुनाव: पुरैनी में नामांकन शुरू, पहले दिन 91 प्रत्याशी मैदान में उतरे

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के आठवें चरण में आगामी 22 मई को होने वाले मतदान को लेकर मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड क्षेत्र में गुरूवार से नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ है. 31 मार्च से लेकर 6 मई तक होने वाले नामांकन को लेकर प्रशासन द्वारा जहाँ प्रखंड कार्यालय परिसर में बेरिकेटिंग लगाकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गए हैं वहीं विभिन्न पदों हेतु अलग-अलग भवन में अलग-अलग स्टॉल लगाकर पदाधिकारीयों एवं कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है, ताकि नामांकन में अफरा- तफरी न मचे.
     उधर प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ रीना कुमारी से मिली जानकारी के अनुसार प्रखंड परिसर का बेरिकेटिंग कर केवल प्रत्याषी और उनके साथ प्रस्तावक को अंदर प्रवेष करने की अनुमति है और आज नामांकन के पहले दिन कुल 91 प्रत्याशियों ने विभिन्न पदों के लिए नामांकन किया है जिसमें मुखिया पद के लिए 19, सरपंच पद के लिए 07, पंच पद के लिए 10, समिति सदस्य पद के लिए 14 तथा वार्ड सदस्य पद के लिए 41 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया.
    इस दौरान प्रखंड परिसर के बाहर भारी संख्या में समर्थक मौजूद थे और नामांकन के बाद अपने प्रत्याशियों के पक्ष में नारे लगा रहे थे.
पंचायत चुनाव: पुरैनी में नामांकन शुरू, पहले दिन 91 प्रत्याशी मैदान में उतरे पंचायत चुनाव: पुरैनी में नामांकन शुरू, पहले दिन 91 प्रत्याशी मैदान में उतरे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.