सनम बेवफा: पहली पत्नी रहते जीजा की बहन से रचा ली शादी और दोनों जा पहुंचे थाना, मामला मधेपुरा के जयपालपट्टी का

मधेपुरा जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी के इस शादीशुदा युवक ने जो कदम उठाया उसे कहीं से भी जायज नहीं ठहराया जा सकता है. अपने जीजा की बहन के प्यार में पड़कर जयपालपट्टी के बबलू ने अपनी पहली जीवनसंगिनी का घर उजाड़ दिया.
         जीजा की बहन से ब्याह रचाकर थाना पहुँच गए बबलू ने पहली पत्नी रहते दूसरी शादी अपने जीजा की बहन रचा डाली. बताया गया कि नई पत्नी डेजी  मधेपुरा जिला के घैलाढ प्रखण्ड के रतनपुरा गाँव की है. बबलू का कहना था कि मेरी पहली पत्नी की दिमागी हालत खराब है, इसलिए हम दूसरी शादी कर लिए.  उसने बताया कि मैं अपनी बहन के ससुराल बराबर जाता था जहाँ मुझे डेजी से प्यार हो गया. हम दोनों ने आज शादी कर ली है और दोनों थाना इसलिए आए कि किसी तरह का मुकदमा न हो जाय. 
      बताया गया कि की बबलू का घर जयपालपट्टी है उसकी पहली शादी भर्राही में राधा देवी के साथ हुई थी जिससे उसे एक दो साल की बेटी भी है.
       मधेपुरा थाना ने भले ही लड़की के माँ-बाप को बुलवाया है, परन्तु बबलू के लव स्टोरी का स्क्रिप्ट काफी कमजोर दीखता है. यदि पहली पत्नी की मानसिक स्थिति खराब थी तो इतने साल साथ कैसे रहे और फिर एक बेटी को क्यूं जन्म दिए? पहली पत्नी के रहते बिना विवाह-विच्छेद के दूसरी शादी करना कानूनन भी जुर्म है और वैसे भी नया घर बसाने में एक बेवफा पति ने पहला बसा हुआ घर तो उजाड़ ही दिया है.
सनम बेवफा: पहली पत्नी रहते जीजा की बहन से रचा ली शादी और दोनों जा पहुंचे थाना, मामला मधेपुरा के जयपालपट्टी का सनम बेवफा: पहली पत्नी रहते जीजा की बहन से रचा ली शादी और दोनों जा पहुंचे थाना, मामला मधेपुरा के जयपालपट्टी का  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.