रफ़्तार ने ली युवक की जान

मधेपुरा जिला के चौसा थानाक्षेत्र के चौसा- ढोलबज्जा मुख्य मार्ग पर भीखा टोला विद्यालय के पास बीती रात दो मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर में एक 19 वर्षीय युवक दीपक कुमार की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल लोगों का इलाज भागलपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. मृतक चौसा पश्चिमी पंचायत के वकील टोला का निवासी बताया जाता है. वह एक बारात में शामिल होने के लिए मोटर साइकिल से ढोलबज्जा जा रहा था. मृतक के घर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.
       मिली जानकारी के अनुसार चौसा पश्चिमी पंचायत के वकील टोला निवासी लड्डू साह के पुत्र गुलटन कुमार की शादी बीती रात थी. बारात चौसा सीमा से सटे भागलपुर जिले के ढोलबज्जा बाजार जाना था. अपने एक रिश्तेदार की शादी होने के कारण मनोज साह के 19 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार अपने एक मित्र रंजीत कुमार के साथ मोटर साइकिल से ढोलबज्जा के लिए चले. दोनों युवक पहले भटगामा में आयोजित पांच दिवसीय महाविष्णु यज्ञ के अंतिम मेला को देखने के बाद जैसे ही ढोलबज्जा के लिए निकले मध्य विद्यालय भीखाटोला के पास विपरीत दिशा से ढोलबज्जा निवासी सुखाय साह के पुत्र ललन कुमार और इजराईल आलम के पुत्र अशफाक आलम अपनी मोटर साइकिल से तेज गति से आ रहे थे. मोटर साइकिल की गति तीव्र होने के कारण चालक अपना नियंत्रण खो दिया जिसके कारण दोनो मोटर साइकिल में जबरदस्त टक्कर हुई. टक्कर से दोनों मोटर साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गये. 
     स्थानीय लोगों एवं परिजनों के प्रयास से सभी को स्थानीय स्तर पर प्राथिमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर ले जाया जाने लगा. बताया जाता है कि विक्रमशिला पुल पर जबरदस्त जाम होने के कारण दीपक कुमार की मौत हो गई जबकि रंजीत कुमार,ललन कुमार और अशफाक आलम का ईलाज मेडिकल कॉलेज भागलपुर में चल रहा है, जो जीवन और मौत से जूझ रहा है. मृतक तीन भाई एक बहन में सबसे छोटा था. आहिर है, उधर दीपक के मौत की खबर मिलते ही उसके घरों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.
रफ़्तार ने ली युवक की जान रफ़्तार ने ली युवक की जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.