दुर्घटना में मारे गए शिक्षक के परिवार को आर्थिक सहयोग की दरकार: बेटी ने ही दी थी पिता के शव को मुखाग्नि

मधेपुरा में निजी विद्यालय एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष किशोर कुमार के नेतृत्व में आज एक शिष्ट मंडल जिला पदाधिकारी मो0 सौहेल से मिलकर चार दिन पूर्व सड़क दुर्धटना में हुई मौत स्व0 सत्येन्द्र कुमार की विधवा को सरकारी सहायता देने की माँग की.
       श्री किशोर कुमार ने कहा कि सत्येन्द्र कुमार काफी व्यवहार कुशल व्यक्ति थे और वे अपनी प्रतिभा के बल पर बच्चों को अच्छी शिक्षा दे रहे थे. परंतु आज उनके नहीं रहने से उनकी विधवा पत्नी सुलेखा कुमारी एवं पुत्री सेबी का रो-रो कर बुरा हाल है. सबसे अधिक चिंता उनकी पुत्री सेबी का है कि इस आर्थिक तंगी में उसका भरण-पोषण कैसे होगा. श्री कुमार ने जिला के सभी निजी विद्यालय संचालकों से आग्रह किया है कि इस विकट परिस्थिति में पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग किया जाए. साथ ही श्री कुमार के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने जिला पदाधिकारी से मिलकर आपदा कोष से मुआवजे की मांग की है. बताया गया कि जिसे जिला पदाधिकारी ने स्वीकार कर शंकरपुर के सीओ को अविलंब फाइल बढ़ाने का आदेश दिया है.
     बता दें कि सड़क दुर्घटना में सत्येन्द्र कुमार की मौत हो गई थी और स्व० सत्येन्द्र कुमार को सिर्फ एक ही बेटी रहने के कारण बेटी ने ही पिता के चिता को मुखाग्नि दी थी.
दुर्घटना में मारे गए शिक्षक के परिवार को आर्थिक सहयोग की दरकार: बेटी ने ही दी थी पिता के शव को मुखाग्नि दुर्घटना में मारे गए शिक्षक के परिवार को आर्थिक सहयोग की दरकार: बेटी ने ही दी थी पिता के शव को मुखाग्नि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.