बदहवास कार चालक ने लड़की के सीने पर चढ़ाई कार, नाजुक

वाहनों की रफ़्तार इन दोनों कुछ अधिक ही तेज हो चुकी है और आये दिन लोग दुर्घटना का शिकार होते रहते हैं. दुर्घटनाओं की वजह से इन दिनों असामयिक मौतों में भी अप्रत्याशित बढ़ोतरी हुई है.
       मधेपुरा के आज हुई एक दुर्घटना काफी दुःखदायी है. गम्हरिया थाना के फुलकाहा की अनीता (20 वर्ष) की बड़ी बहन पटना में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी जिसकी देखभाल कर अनीता होली में घर आई थी. आज सुपौल के अपने भाई रंजीत के साथ मोटरसायकिल से फुलकाहा लौट रही थी. घटना करीब साधे चार बजे शाम की है. उसी समय गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के पास एचपी गैस एजेंसी के समीप एक तेज रफ़्तार कार ने मोटरसायकिल को ठोकर मारी. ठोकर से दोनों सवार जमीन पर गिर गए. पर कार रूकी नहीं, रफ़्तार इतनी अधिक थी थी कार का पहिया अनीता की छाती पर चढ़ती पार हो गई. कार चालक कार समेत भाग गया.
        अनीता की हालत काफी नाजुक थी और इलाज के लिए गम्हरिया से रेफर किया जा चुका था.
   तेज रफ़्तार से वाहन चलाने वालों के लिए सोचने का वक्त है कि ऐसी दुर्घटना का शिकार कहीं उनके अपने भी हो सकते हैं. जरूरत है एक बार फिर से रफ़्तार को लेकर जागरूकता अभियान चलाने की.
बदहवास कार चालक ने लड़की के सीने पर चढ़ाई कार, नाजुक बदहवास कार चालक ने लड़की के सीने पर चढ़ाई कार, नाजुक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.