'पढेंगे तब ही आएंगे अच्छे दिन': इंटर परीक्षा के 7वें दिन 4 निष्काषित

इंटर के सातवें दिन की परीक्षा में भी कदाचार का ख्वाब देखने वालों के अरमां आंसूओं में बहते दिखे.  कदाचार के प्रयास में आज भी परीक्षा में कुल चार छात्र निष्काषित किये गए.
      बता दें कि आज पहली पाली मे लेंग्वेज की परीक्षा थी और दूसरी पाली साइकॉलजी की परीक्षा थी, जिसमे कड़ी जांच के उपरांत भी परीक्षा मे चोरी करना छात्र को महँगा पड़ रहा है और इस चोरी मे कुंदन कुमार, पिता विजेन्द्र मुखिया, बुधमा, सी एम .साईंस कालेज से आज निष्कासित हुए  और कुमार मयंक चंदेल पिता मिथलेश कुमार सिंह गोलमा , जितेन्द्र कुमार पिता अर्जुन साहनी, खगड़िया, रामविलास कुमार, पिता जागेश्ररी, सुपौल आर. पी. एम डिग्री कालेज मधेपुरा से आज़ निष्कासित किये गये.
            कुल मिला कर आने वाला कल इसलिए भी अब छात्रों के लिए बेहतर साबित होने वाला है कि अब जो छात्र अपने अभिभावकों को धोखा देते थे उनकी समझ में ये बात आने लगी है कि अब पढ़ाई करेंगे तभी पास करेंगे. यानी कि पढ़ाई में कड़ी मिहनत से ही उनके अच्छे दिन आने वाले हैं.
'पढेंगे तब ही आएंगे अच्छे दिन': इंटर परीक्षा के 7वें दिन 4 निष्काषित 'पढेंगे तब ही आएंगे अच्छे दिन': इंटर परीक्षा के 7वें दिन 4 निष्काषित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.